Battlegrounds mobile india gets a new update get league of legends island mode know what will change in game aaaq


PUBG मोबाइल के भारतीय एडिशन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) ने नया अपडेट जारी किया है. दक्षिण कोरियाई निर्माता क्राफ्टन द्वारा विकसित लोकप्रिय गेम के लिए संस्करण 1.7 अपडेट में एक नए लीग ऑफ लीजेंड्स-इंसपाइयर्ड मिरर आइलैंड मोड है. इस अपडेटेड वर्जन का लिवरपूल एफसी के साथ कोलेबोरेशन है जहां खिलाड़ियों को विशेष पुरस्कार मिलेगा. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को द रिकॉल नाम का एक नया इवेंट भी मिल रहा है. इन सबके अलावा, रॉयल पास मन्थ 5 भी अपडेट के साथ शुरू हो गया है.

क्राफ्टन ने कहा कि नवंबर 19 से अपडेट 1.7 Erngel, Livik और Sanhok के लिए एक नया मिरर वर्ल्ड मोड लाएगा. इस गेम के यूज़र्स को नए मिरर वर्ल्ड मोड तक पहुंचने के लिए गेम को सेट करते समय मोड चेकबॉक्स को इनेबल करने की आवश्यकता होगी.

एक बार इनेबल होने पर, मिरर आइलैंड खेल शुरू करने के बाद प्लेयर्स के मैप पर कुछ समय के लिए प्रकट होता है. एक विंड वॉल पोर्टल है जिसमें प्लेयर मिरर आइलैंड तक पहुंचने के लिए प्रवेश कर सकते हैं. मिरर आइलैंड के अंदर होने के बाद यूज़र्स लीग ऑफ लीजेंड्स और एक्रेन केरेक्टर्स के रूप में खेल सकते हैं. एक बार जब कोई प्लेयर मर जाता है या मिरर आइलैंड पर खेलने का समय समाप्त हो जाता है, तो प्लेयर रेगुलर गेम में वापस आ जाते हैं.

गेम में कुछ बदलाव भी किये गए:
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के क्लासिक मोड में नए पिगीबैक फीचर के साथ वेपंस से रिलेटेड बदलाव भी हो रहे हैं. पिगीबैक सुविधा यूज़र्स मरे हु टीम मेट्स को फिर से जीवित करने की परमिशन देती है, लेकिन जब यह सुविधा इनेबल होती है तो वे किसी भी वेपन या वेहिकल का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. SLR, SKS, Mini 14, VSS, और DP-28 बहुत से वेपन्स में वृद्धि हो रही है, और एक नए ग्रेनेड इंडिकेटर द्वारा प्लेयर्स यह पता लगा सकेंगे कि ग्रेनेड कहा गिरा है.

लिवरपूल एफसी के साथ पार्टनरशिप  प्लेयर्स को ‘यू विल नेवर वॉक अलोन’ इवेंट खेलने की अनुमति देती है जहां वे लिवरपूल एफसी-ब्रांडेड पैराशूट, बैकपैक और जर्सी जीत सकते हैं. क्राफ्टन द रिकॉल नाम का एक इंडियन-स्पेसिफिक ईवेंट भी शुरू कर रहा है जहां खिलाड़ी रिकॉल टोकन जीत सकते हैं जिनका पुरस्कार के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है.

Tags: Battlegrounds Mobile India, Pubg, Tech news





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: