Earn money from Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock federal bank share check how varpat


नई दिल्ली. शेयर बाजार (Stock market) के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो में कई ऐसे भी शेयर हैं, जिनकी चर्चा कम होती है. लेकिन उनके फंडामेंटज बेहद दमदार हैं और आगे उनमें हाई रिटर्न (Stock return) देने की ताकत है. इन्हीं में एक स्टॉक Federal Bank का है. जी हां..बिगबुल के होल्डिंग में शामिल यह स्टॉक 100 रुपये से नीचे का है और बाजार जानकारों को उम्मीद है कि इमीटिएट शॉर्ट टर्म में यह शेयर 10 फीसदी की तेजी दिखाते हुए 110 रुपये का स्तर छु सकता है. बता दें कि वर्तमान फेडरल बैंक का शेयर 98 रुपये के आसपास नजर आ रहा है.

Choice Broking के सुमीत बगड़िया का कहना है कि Federal Bank में हमें जल्द ही नया ब्रेकआउट देखने को मिल सकता है. इस स्टॉक को 92 रुपये के आसपास मजबूत सपोर्ट है. क्लोजिंग बेसिस पर 100-110 रुपये के स्तर पर पहुंचने पर इसमे नया ब्रेकआउट देखने को मिलेगा और इमीटिएट शॉर्ट टर्म में 110 रुपये के आसपास जाता दिखेगा.

ये भी पढ़ें- Ration Card: घर बैठे बस एक क्लिक पर बन जाएगा राशन कार्ड, बेहद आसान है तरीका- जानिए

110 रुपये पर पहुंच सकता है यह शेयर
सुमीत बगड़िया का कहना है कि इस स्टॉक में 92 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 110 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है. SMC Global Securities के सौरभ जैन का कहना है कि फेडरल बैंक एक मिडसाइज साउथ इंडिया स्थिति एक बैंक है. बैंक ने हाल ही में एलान किया है कि अगले 2 साल में उसका रिटर्न ओन एसेट वर्तमान 0.92 फीसदी से बढ़कर 1.25 फीसदी के स्तर पर आ जाएगा. सितंबर तिमाही में बैंक का कॉस्ट ऑफ फंड भी घटा है. जो बैंक के भविष्य के कारोबार के लिए अच्छा संकेत है.
इसके अलावा कोरोना महामारी के बाद इकोनॉमी के फिर से खुलने के साथ ही बैंकिंग सेक्टर में जोरदार बुम आने की उम्मीद है जिसका फायदा फेडरल बैंक को मिलेगा और मीडियम से लॉन्ग टर्म में ये शेयर हमें नई ऊंचाई नापता नजर आएगा.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! किसानों को इस बार 2000 की जगह क्रेडिट होंगे 4000 रुपये, यहां लिस्ट में चेक करें अपना नाम

फेडरल बैंक में राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग

सितंबर तिमाही में फेडरल बैंक में राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की होल्डिंग 3.65 फीसदी थी जबकि इसकी पिछले यानी जून तिमाही में बैंक में राकेश झुनझुनवाला की होल्डिंग सिर्फ 2.78 फीसदी थी।

Tags: Bank stocks, Business news in hindi, Earn money, Rakesh Jhunjhunwala, Stock return, Stock tips





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: