Priyanka Chopra Removes Jonas Social Media Reaction: प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया से हटाया ‘जोनस’ सरनेम, लोगों ने तलाक पर पूछ डाले ऐसे ऐसे सवाल


प्रियंका चोपड़ा
– फोटो : Instagram

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आई है। साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को एक आइडल कपल के रूप में देखा जाता था। हालांकि अब प्रियंका ने कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल प्रियंका ने निक जोनस से शादी के बाद अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जोनस’ सरनेम एड किया था। लेकिन अचानक ही उन्होंने अपने सभी अकाउंट से ‘जोनस’ सरनेम हटाकर उसे प्रियंका चोपड़ा कर दिया। प्रियंका चोपड़ा के ऐसा करने के बाद लगातार उनके और निक जोनस के रिश्ते को लेकर सवाल उठ रहे हैं। कई लोग ट्विटर पर इस कपल के तलाक तक पर बात कर रहे हैं।

तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर पूछे सवाल 

प्रियंका ने जबसे सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से निक जोनस का सरनेम हटाया है तबसे सोशल मीडिया पर लोग उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या प्रियंका चोपड़ा तलाक ले रही हैं। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे से जोनस सरनेम हटा दिया है। 

 

अन्य यूजर ने प्रियंका चोपड़ा के जोनस सरनेम हटाने के बाद लिखा, ‘ ये अपने तलाक के बारे में बताने का नया तरीका है। एक अन्य ट्रोल ने खिंचाई करते हुए ये तक लिख डाला, ‘जितनी मेहनत मैंने ये प्रियंका चोपड़ा जोनस ट्रांसलेट करने में लगाई है अगर इतनी मेहनत मैं फिजिक्स में कर ली होती तो मेरे पूरे-पूरे नंबर आते। 

 





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: