Redmi note 7s redmi y3 redmi 7 redmi 7A redmi 8 pro will not get miui new software update see full list aaaq


Redmi 7 और Redmi Note 7 सीरीज के स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है. शियोमी जो कि इन स्मार्टफोन की निर्माता कंपनी है, ने घोषणा की है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन को नया अपडेट MIUI 12.5 नहीं मिलेगा. आपको बता दें कि साल 2021 की शुरुआत में शियोमी कंपनी ने एक इवेंट में MIUI 12.5 ग्लोबल अपडेट की पेशकश की थी. भारत में हाल ही में कंपनी ने MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट लॉन्च किया है. इस कंपनी ने 2021 की तीसरी तिमाही के समय अपनी डिवाइसेज के लिए नए अपडेट को रोल आउट करने की शुरुआत की है.

आपको बता दें कि नया अपडेट जिसे हम MIUI 12.5 एन्हांस्ड के नाम से जानते हैं, इसमें एटमाइज्ड मेमोरी, स्मार्ट बैलेंस, फोकस्ड एल्गोरिथम आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे. भारत में Xiaomi  कंपनी द्वारा उन स्मार्टफोन की लिस्ट जारी की गई है जिन्हें MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट नहीं मिलेगा. तो चलिए आपको बताते हैं उन फोन्स के बारे में…

भारत में Xiaomi  के इन 6 स्मार्टफोन में नहीं दिया जाएगा MIUI 12.5 एन्हांस्ड अपडेट:

कंपनी की तरफ से उसके ऑफिशियल टेलीग्राम पर दी गई जानकारी के अनुसार निम्न फोन लिस्ट में शामिल है:

>>Redmi Note 7s

>>Redmi Note 7 Pro

>>Redmi Note 7

>>Redmi Y3

>>Redmi  7

>>Redmi 7A

बता दें कि Xiaomi कंपनी ने उपरोक्त सभी स्मार्टफोन को 2019 में लॉन्च क्या हैं. शियोमी कंपनी ने भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है. कंपनी ने पुष्टि की कि 30 नवंबर को भारत में Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन लॉन्च होगा.

ये हो सकते हैं नए स्मार्टफोन में फीचर्स:
इस फोन में 4 जीबी की रैम के साथ साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है. ऐसी उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन Android v11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इसकी बैटरी पावर की बात करें तो इसमे 5000 mAh क्षमता की बैटरी होगी. इसकी कीमत भारत में 14,990 रुपये निर्धारित की जाने की संभावना है. ऐसी उम्मीद है कि इसमें रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का होगा और सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल हो सकता है.





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: