64 km रेंज वाला Fucare HU3 Pro फोल्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत

Fucare ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम HU3 Pro है। स्कूटर की खास बात यह है कि इसमें खड़े रहने के अलावा बैठने का इतंजाम भी है। कहने का मतलब यह है कि आप HU3 Pro को खड़े रहकर किक स्कूटर की तरह भी चला सकते हैं और साथ ही यदि आप थक जाते हैं, तो आप इसकी सीट पर बैठ भी सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड करीब 32 kmph है और यह सिंगल चार्ज में करीब 64 km की दूरी तय कर सकता है।

Gizmochina के अनुसार, Fucare ने HU3 Pro को अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया है। इसकी कीमत $799 (लगभग 62,000 रुपये) रखी गई है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Fucare HU3 Pro की खासियतों की बात करें, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 500W क्षमता की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जिसकी बदौलत यह स्कूटर 20 मील प्रति घंटा (करीब 32 kmph) की टॉप स्पीड हासिल करने में सक्षम है। कंपनी दावा करती है कि यह ई-स्कूटर 15º के आसपास खड़ी ढलानों में चढ़ने में सक्षम है।

Fucare HU3 Pro में 48V/12Ah लिथियम-आयन बैटरी मिलती है, जो 576Wh क्षमता डिलीवर करने में सक्षम है। इसका मतलब है कि ई-स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 40 मील (करीब 64 km) की दूरी तय कर सकता है। Fucare HU3 Pro में 10-इंच न्यूमेटिक टायर्स मिलते हैं और इसका कुल वजन 23kg है।

यह कॉम्पैक्ट है, लेकिन फिर भी कंपनी के दावे अनुसार, 136kg तक वजन उठा सकता है। यह फोल्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे फोल्ड करके आसानी से उठाया जा सकता है और यह घर में जगह भी कम लेता है।

Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: