भारत में लॉन्च new 50,000 mAh बैटरी क्षमता वाला Ambrane Stylo Max, दाम 4000 रुपये से कम

भारतीय एक्सेसरीज निर्माता Ambrane ने अपनी Stylo सीरीज में नया पावर बैंक लॉन्च कर दिया है। नया Ambrane Stylo Max Power Bank 50,000mAh बैटरी क्षमता के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि इस पावर बैंक को बैकपैकर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। खासतौर पर उन लोगों को जो देश में दूर-दराज के इलाकों में ट्रैवल करते हैं जैसे हाइकर्स और कैंपर्स।

टारगेट यूजर बेस के साथ आने वाले ऐम्ब्रेन स्टायलो मैक्स पावर बैंक में रग्ड एक्सटीरियर आउटर शेल दिया गया है। यानी मजबूती का ध्यान कंपनी ने रखा है। कंपनी का कहना है कि ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से प्रोटेक्शन के लिए इस पावर बैंक में सुपीरियर चिपसेट प्रोटेक्शन की 9 लेयर्स दी गई हैं। इस पावर बैंक को देश में ही बनाया गया है। इसके साथ कंपनी ने ग्लॉसी फिनिश के साथ ग्रेडियंट मैट मैटेलिक केस भी दिया है।

इसके अलावा, स्टायलो मैक्स पावर बैंक में 20W पावर आउटपुट और Quick Charge 3.9 सपोर्ट दिया गया है। यह पावर बैंक हाई-स्पीड टू-वे चार्जिंग सपोर्ट करता है। पावर बैंक 18W रैपिड चार्जिंग पोर्ट है जो 5V/2.4A का मैक्जिमम आउटपुट करंट के साथ आता है। इस पावर बैंक से एक साथ तीन डिवाइस को चार्ज किया जा सकताहै। इस पावर बैंक में दो यूएसबी और एक टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

बात करें कीमत की तो ऐम्ब्रेन स्टायलो मैक्स 50000mAh पावर बैंक की कीमत 3,999 रुपये है। पावर बैंक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह ब्लैक और ब्लू कलर में आता है।

Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: