Apple users will no longer be able to sign in on iOS 15.1 – report | एप्पल यूजर्स अब आईओएस 15.1 पर नहीं कर सकेंगे साइनिंग- रिपोर्ट



डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल ने आईओएस 15.1 पर साइनिंग करना बंद कर दिया है, जिसका अर्थ है कि जिन यूजर्स ने अपने डिवाइसेस को आईओएस 15.1.1 या आईओएस 15.2 बीटा में अपडेट किया है, वे अब आईओएस 15.1 पर डाउनग्रेड नहीं कर सकते हैं। 9 टु 5मैक के अनुसार, यह कंपनी द्वारा आईओएस 15.0.2 फर्मवेयर पर साइनिंग करना बंद करने के एक महीने बाद आया है।

आईओएस 15.1 अक्टूबर के अंत में सभी उपयोगकतार्ओं के लिए कुछ नई सुविधाओं के साथ जारी किया गया था, जिसमें वॉलेट ऐप में कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र, फेसटाइम पर शेयरप्ले, आईफोन 13 प्रो यूजर्स के लिए प्रोरेस और बहुत कुछ शामिल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अपडेट में आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स पर मैक्रो मोड को मैन्युअल रूप से अक्षम करने का विकल्प भी लाया गया है। कुछ हफ्ते बाद, एप्पल ने आईओएस 15.1.1 को कुछ बग्स को ठीक करने के लिए जारी किया जो आईफोन 13 यूजर्स को प्रभावित कर रहे थे। कंपनी के अनुसार, आईओएस 15 के पिछले वर्जन में एक बग है जिसके कारण फोन कॉल अप्रत्याशित रूप से बंद हो जाती है।

(आईएएनएस)



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
%d bloggers like this: