Galaxy Z Fold 4 unlikely to have S Pen slot: Report | गैलेक्सी जेड फोल्ड4 में एस पेन स्लॉट होने की संभावना नहीं



डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड4 में एस पेन के लिए एक समर्पित स्लॉट नहीं हो सकता है। जिज़मोचाईना की रिपोर्ट के अनुसार, फोन अभी एक स्टाइलस को सपोर्ट करेगा लेकिन यूजर्स को मौजूदा गैलेक्सी फोल्ड3 की तरह एस पेन को होल्ड करने के लिए बैक कवर की जरूरत पड़ सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड4 अंदर और बाहर की दोनों स्क्रीन पर बेहतर अंडर-डिस्प्ले कैमरा (यूडीसी) के साथ आएगा। इसमें कहा गया है कि समग्र प्राथमिक कैमरा सेटअप को भी गैलेक्सी जेड फोल्ड4 को बाजार में मौजूदा फ्लैगशिप द्वारा पेश की जाने वाली कैमरा गुणवत्ता के बराबर लाने के लिए अपग्रेड मिल रहा है।

यह फोल्डेबल स्मार्टफोन में आगामी स्नैपड्रैगन 898, समान स्क्रीन आकार और बैटरी आकार (4,400 एमएएच) के साथ आने की उम्मीद है।रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड4 की शुरूआती कीमत भी कम हो सकती है।

हाल ही में, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप4 की 69 लाख यूनिट और जेड फोल्ड4 की 29 लाख यूनिट्स का लक्ष्य रखेगी।

इसकी तुलना के लिए, 2021 मॉडल ने जेड फ्लिप3 के लिए 40 लाख और जेड फोल्ड3 के लिए 30 लाख का लक्ष्य रखा गया है। सैमसंग कथित तौर पर 1.4 करोड़ गैलेक्सी एस22 फोन, 80 लाख एस22 प्लस और 1.1 करोड़ एस22 अल्ट्रा बनाने की योजना बना रहा है।

आईएएनएस



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: