How to watch live stream for Google for India 2021 event


नई दिल्ली. गूगल फॉर इंडिया 2021 (Google for India 2021) इवेंट आज 18 नवंबर को होने वाला है. यह एक वर्चुअल इवेंट होगा. पिछले साल की तरह ही इस साल भी गूगल के इस इवेंट के 7वें एडिशन को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट में गूगल अपने पोर्टफोलियो में शामिल किए गए नए फीचर्स और सर्विसेस को पेश कर सकती है. इवेंट में कंपनी कई नई घोषणाएं करेगी, जिसमें नए लॉन्च, अपडेट और कोलैबरेशन शामिल होंगे.

भारत के लिए साल के प्रमुख इवेंट में से एक Google for India में गूगल ने पिछले 6 सालों में कई बड़ी घोषणाएं की हैं. इनकी शुरुआत साल 2015 में हुई थी. इस साल इस इवेंट में गूगल की और से कई घोषणाएं होने की उम्मीद की जा रही है. गूगल फॉर इंडिया इवेंट 2021 की शुरुआत आज सुबह 10 बजे से हो जाएगी. इस इवेंट को YouTube चैनल, आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें – लो जी! आ गया माइक्रोसॉफ्ट का Surface Go 3, क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन? जानिए

भारत सरकार के मंत्री भी रहेंगे मौजूद
इस इवेंट में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, शिक्षा मंत्रालय और कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय, केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय और कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय शामिल होंगे. वहीं, गूगल की टीम से Google India के उपाध्यक्ष संजय गुप्ता इस इवेंट की शुरुआत कर सकते हैं.

हाल ही में, Google ने स्मार्टफोन लाने के लिए Jio के साथ साझेदारी की है और एक नया OS डिजाइन करने में मदद की है. गूगल Jio के साथ मिलकर भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में उतरना चाहता है. Google for India इवेंट 2015 में शुरू किया गया था और तब से कंपनी ने जनता से जुड़ने का अपना प्रयास जारी रखा है. तब से अब तक Google ने अपने सबसे अधिक यूज किए जाने वाले प्लेटफॉर्म Google Maps में भी सुधार किया है.

Tags: Google, Google apps, Technology





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: