New Apple Smart Watch SE – Heavy in features, Light in price

Contents hide
I Apple’s new Smart Watch SE में डिटेल्ड रेटिना डिस्प्ले है, ताकि आपको Pure View मिल सके। ये आपको हाथ में पहन्ने, यहां से वहाँ ट्रेवल करने और यूज़ करने में काफी सुविधाजनक है। इसको ट्रैक करने के लिए इसमें सेंसर भी दिया गया है। आपको फिट और सेफ रखने के लिए इसमें काफी सारे फीचर्स मिलते है। इस वॉच को 15 सितम्बर 2020 को रुपये 29,999/- में लॉच किया गया है।

Apple’s new Smart Watch SE में डिटेल्ड रेटिना डिस्प्ले है, ताकि आपको Pure View मिल सके। ये आपको हाथ में पहन्ने, यहां से वहाँ ट्रेवल करने और यूज़ करने में काफी सुविधाजनक है। इसको ट्रैक करने के लिए इसमें सेंसर भी दिया गया है। आपको फिट और सेफ रखने के लिए इसमें काफी सारे फीचर्स मिलते है। इस वॉच को 15 सितम्बर 2020 को रुपये 29,999/- में लॉच किया गया है।

हम आज इस लेख में बात करने वाले हैं Apple स्मार्ट वॉच SE की जो की Apple 6 सीरीज की तरह ही डिज़ाइन किया गया है। इसमें आपको दो variant मिले  है, एक सेल्युलर और दसरा नॉन सेल्युलर। इस स्मार्ट वॉच में आपको वर्कआउट मोड मिल जाता है, और 50 मीटर वाटर Resistance एक्टिविटी रिंग मिल जाता है। apple पोडकास्ट के साथ म्यूजिक सपोर्ट मिलता है। इसमें हार्ट मोड और सिक्योरिटी मोड जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते है। ये स्मार्ट वॉच आपको तीन कलर वैरिएंट में मिल जाती है। इसमें आपको गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे कलरऑप्शन मिल जाते है।

 

डिस्प्ले और डिज़ाइन :- स्मार्ट वॉच के डिस्प्ले साइज की बात करे तो इसमें आपको 44mm और 40mm Case साइज दिया गया है। इसका डिज़ाइन पॉपुलर Apple वॉच सीरीज़ 6 की तरह ही रखा गया है। आपको इसमें पॉवरफुल S5 dual-core SiP दिया गया है, जिससे फ़ास्ट परफॉरमेंस मिलेगी। 

फीचर्स ऑफ़ स्मार्ट वॉच :- चलिए बात करते है इस वॉच के फीचर्स की इसमें आपको apple 6 स्मार्ट वॉच की तरह ही एक बड़ा display मिल जाता है। इसमें पॉवरफुल S5 dual-core SiP दिया गया है। आप इसमें सेल्युलर वाला मॉडल लेते है, तो इसमें आपको कालिंग का ऑप्शन भी मिल जाता है। आपको इसमें फिट रखने के लिए वर्कआउट मोड दिया गया और साथ ही सेफ्टी के लिए सिक्योरिटी मोड भी दिया गया है। और साइक्लिंग ट्रैकिंग मोड जैसे फीचर्स से इसे लेस किया गया है।

यह Apple Watch एक नया Fitness Experience देता है। Yoga और वर्कआउट मेट्रिक्स जो आपको iPhone, iPad और Apple TV से जोड़ते हैं। Apple Watch SE एक healthy लाइफ के लिए प्रेरित करता है। यह आपको ज्यादा इन्फोर्मेशन से सूचित रखता है, और बेहतर आदतों को प्रोत्साहित करता है। यह आपकी हार्ट बीट की निगरानी कर सकता है, और आपको बता सकता है कि कुछ गलत है, तो आप कार्रवाई कर सकते हैं और डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं। किसी इमर्जेन्सी में मदद के लिए फोन भी कर सकते हैं।

Apple Smart Watch में आपको siri का ऑप्शन मिल जाता है। इससे आप और ज्यादा एक्शन ले पाएंगे। अपनी पसंद के गाने आपके सिर्फ बोलने पर ही प्ले हो जायेगा जिसे आप सुन पाएंगे। सीरी आपके लिए other languages को रियल टाइम में आसान और समझने योग्य language में बदल देगा। इस apple Smart Watch में आपको मौसम की जानकारी भी मिल पायेगी। इस वॉच में आपको कैलेंडर, रिमाइंडर, एप स्टोर, वाल्की- टॉकी तथा कैमरा रिमोट कंट्रोल जैसे ऑप्शन भी मिल जायेंगे।

अगर आपको हमारा ये Apple Smart Watch SE वाला ब्लॉग पसन्द आया और आप इस watch के बारे में और कुछ जानकारी चाहते हैं तो प्लीज़ हमेँ कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएँ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: