Oneplus 9rt soon to launch in india but with a different name can feature 50 megapixel camera 65w charging 5g support aaaq


OnePlus 9RT भारत में नए नाम से आ सकता है. ये फोन इसी साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया है. अब टिप्सटर ने दावा किया है कि फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन अलग नाम से. हालांकि लीक्सटर ने फोन का नाम और डिवाइस की लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. टिप्सटर ने इस जानकारी को गूगल सपोर्ट डिवाइस लिस्ट और गूगल प्ले लिस्टिंग वेबसाइट के बेस पर दी है. टिप्सटर का कहना है कि लिस्टिंग वेबसाइट में इस फोन का नाम वनप्लस 9RT नहीं दिया गया है, और ऐसा हो सकता है कि इसका नाम वनप्लस RT रखा जाए.

इसके अलावा डिवाइस को BIS वेरिफिकेशन वेबसाइट पर भी सपॉट किया गया है. हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि फोन के भारत में लॉन्च को लेकर किसी बात की कोई जानकारी नहीं दी है. जैसा कि हमने बताया कि वनप्लस 9RT को इसी साल चीन में लॉन्च किया जा चुका है. इसलिए इस फोन के फीचर्स सामने आ चुके हैं.

(ये भी पढ़ें- आधी कीमत पर मिल रहा है 58 इंच का दमदार Smart TV, आज है ऑफर का आखिरी दिन)

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशंस…
इस फोन में 6.62 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. ये फोन HDR10+के साथ आता है. ये लेटेस्ट फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आएगा. ये फोन 12 GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

कैमरे के तौर पर OnePlus 9RT ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें OIS और EIS सपोर्ट  के साथ 50 मेगापिक्स्ल का सोनी IMX766 प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो कि वार्प 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.  कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी का सपोर्ट दिया गया है. अब देखना ये है कि चीन में लॉन्च हुए इस फोन के फीचर्स भारत में लॉन्च होने वाले फोन से अलग होंगे या इन्हीं फीचर के साथ आएगा वनप्लस का नया फोन.

Tags: Oneplus, Tech news





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: