OnePlus RT price and features leaked on support page oneplus buds Z2 leaked photos aaaq


वनप्लस RT और वनप्लस बड्स Z2 (OnePlus RT and OnePlus Buds Z2) के इस महीने के आखिर तक भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है. कंपनी ने अपने दोनों प्रोडक्ट्स को चीन में पहले से ही लॉन्च कर दिया है, और अब कंपनी ने अपने इन दोनों प्रोडक्ट्स को भारत में लॉन्च करने की संभावना जताई है.  इन दोनों प्रोडक्ट्स के सपोर्ट पेज को मुकुल शर्मा द्वारा स्पॉट किया गया. किसी भी प्रोडक्ट का सपोर्ट पेज तब वेबसाइट पर लाइव किया जाता है जब वो प्रोडक्ट बस लॉन्च होने वाला ही हो ताकि वे पहले बैच के शिप होने तक चालू हो और चल सके.

हालांकि कंपनी ने अपने तरफ से अभी तक इन प्रोडक्ट्स के लॉन्चिंग डेट के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अपने इन दोनों प्रोडक्ट नई स्नैपड्रगन 888 पॉवर्ड स्मार्टफोन और ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को 16 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है. इन प्रोडक्ट्स के स्पॉट की गई सपोर्ट पेज भी बता रहे हैं कि दोनों प्रोडक्ट अगले हफ्ते लॉन्च हो सकते हैं.

OnePlus RT के ऐसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन
वनप्लस RT को कंपनी के ही वनप्लस 9RT का रिब्रांड कहा जा रहा है, इसलिए इस फोन का फीचर और स्पेसिफिकेशन दोनों सामान हो सकता है. इसका मतलब इसमें 6.62-इंच का फुल एचडी स्क्रीन है जिसमे सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले 1080×2400 पिक्सेल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जा सकता है.

नया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 888 चिपसेट हो सकता है. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर के साथ आ सकता. इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर भी हो सकता है. इसके अलावा इसमें पावर के लिए 4500mAh की बैटरी और फास्ट Warp 65T चार्जिंग दिया जा रहा है.

OnePlus बड्स Z2 के ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
वनप्लस बड्स Z2 पहले से ही चीन में लॉन्च हो चूका है, तो इसके फीचर्स बारे में भी अब स्पेसिफिकेशन मौजूद है. कंपनी ने अपने इस ईयरबड्स में 11mm डायनामिक ड्राइवर्स दिया है. इसमें ब्लूटूथ 5.2 की कनेक्टिविटी दी गई है. इसके अलावा इसमें ANC ( एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन ) फीचर्स के साथ हर बड में 3 मइक्रोफ़ोन दिया गया है.

Tags: Oneplus, Tech news





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: