Ptron bassbuds duo tws earbuds launched with music playback time of 15 hours know price and features aaaq


Ptron बासबड्स डुओ TWS को भारत में लॉन्च किया जा चुका है. आपको बता दें कि ये सीरीज़ का लेटेस्ट एडिशन है जिसमें ब्लूटूथ v5.1 की कनेक्टिविटी तो मिलेगी ही साथ में इस ईयरबड्स में टच-इनेबल्डि कंट्रोल फीचर भी दिया गया है. इसमें एक इनबिल्ट एचडी माइक भी है जिसके कॉल एकदम साफ सुनाई देगा. कंपनी के अनुसार ‘नए TWS ईयरबड्स में स्टीरियो साउंड, एर्गोनोमिक डिजाइन, और बैलेंस्ड बैस के लिए 13mm के डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है. आपको जानकार आश्चर्य होगा कि इस TWS ईयरबड का म्युजिक प्लेबैक टाइम हैं 15 घंटे का. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और प्राइस के बारे में…

क्या हैं ईयरबड्स के फीचर्स? Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स में आपको मिलेगा 13mm के डायनेमिक ड्राइवर्स जैसा अमेजिंग फीचर. कॉल की बात करें तो मोनो और स्टीरियो के लिए इस प्रोडक्ट में पैसिव नॉइस कैंसि‍लेशन के साथ-साथ डुअल इनबिल्ट एचडी माइक्रोफोन भी दिया गया है.

इसका ब्लूटूथ v5.1 की कनेक्टिविटी का हैं, जो 10 मीटर की रेंज तक पहुचता है. Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स में टच कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है, जिससे यूज़र्स आसानी से कॉल आसंर या रिजेक्ट कर सकते हैं. इस ईयरबड्स के तीन कलर उपलब्ध है- ब्लू, ब्लैक और व्हाइट.

इन ईयरबड्स में USB टाइप-C पोर्ट है जो चार्जिंग के लिए सर्वोत्तम होते हैं. ये फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. ये ईयरबड्स वॉटर रेसिस्टेंट हैं जो पानी और पसीने से प्रोडक्ट को बचाते हैं. रेटिंग की बात करें तो इन्हें IPX4 रेटिंग दी गई है. ईयरबड्स के साथ आपको मिलेगी थ्री साइज की ईयर टिप्स.

क्या होगी Ptron Bassbuds Duo ईयरबड्स की भारत में कीमत और कहां से इसे खरीद सकते हैं?Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर कीमत 2,200 रुपये है आप इसे सिर्फ 799 रुपये में, अमेज़न इंडिया से खरीद सकते है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: