Pubg 2 launch date leaked on twitter it may launch at the end of 2022 know about india launch pubg ban india aaaq


PUBG पहले ही लाखों गेमर्स के दिलों में अपनी जगह बना चुका है, और अब इसे लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल पबजी 2 (PUBG 2) की लॉन्च डेट लीक हो गई है. जी हां रिपोर्ट है कि पबजी 2 को अगले साल के आखिर 2022 में लॉन्च किया जा सकता है. इस बात की जानकारी लीक्सटर PlayerIGN द्वारा ट्विटर पर सामने आई है. ट्वीट में लिखा है, ‘PUBG ने इस साल के लिए PUBG Mobile 2 और अगले साल 2022 के लिए PUBG PC और Console गेम की रिलीज़ डेट कंफर्म कर दी है. पिछले रिपोर्ट की मानें तो PC और कंसोल गेम का नाम PUBG2 हो सकता है.’

ट्विटर पर लीक्सटर ने कहा है कि क्राफ्टॉन ने एक इंटरनल मीटिंग में PUBG को अनरियल इंजन 5 के लिए अपग्रेड करने पर चर्चा की है. उनकी पोस्ट में एक वर्क-इन-प्रोग्रेस गेम का भी जिक्र है, जिसका नाम X1 सामने आया है. इसके अलावा Nvidia द्वारा भी ये जानकारी मिली है कि क्राफ्टॉन एक गेम पर काम कर रही है, जिसे अभी ‘X1’ कहा जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग) 

ध्यान रखने वाली बात ये है कि इस गेम और इसमें मिलने वाले फीचर्स से जुड़ी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. क्राफ्टन ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है और भारत में PUBG गेम पर बैन होने के चलते नए गेम की भारत में लॉन्चिंग को लेकर भी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

नया अपग्रेड लाने की तैयारी में Fortnite
Fortnite, जो PUBG के सबसे बड़े प्रतिस्पर्धियों में से एक है, आने वाले सीज़न में Unreal Engine 5 में अपग्रेड करने की भी योजना बना रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह सीजन 9 में आएगा या 2022 के आखिर में.

Tags: Pubg, PUBG BAN, PUBG INDIA





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: