Twitter inc with walmart will start testing shopping feature from live video this weekend know how it will work aaaq


ट्विटर इंक (Twitter Inc) इस हफ्ते वॉलमार्ट (Walmart) के साथ मिलकर लाइव शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग करने के लिए तैयार है. इससे यूज़र को रियम टाइम वीडियो ब्रॉडकास्ट में प्रमोट होने वाले प्रोडक्ट्स को खरीदने का मौका मिलेगा. दुनिया की सबसे बड़ी रिटेलर वॉलमार्ट 28 नवंबर को लाइव इवेंट के दौरान नए टूल के जरिए बेचने वाली पहली कंपनी होगी. ट्विटर ने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि रिटेलर दिग्गज संगीतकार जेसन डेरुलो के साथ ट्विटर ऐप पर प्रसारित होगा, और उपयोगकर्ता लाइव वीडियो देखते हुए प्रोडक्ट कैटलॉग ब्राउज़ करने में सक्षम होंगे.

खरीदारी करने के लिए क्लिक करने पर दर्शकों को लेन-देन पूरा करने के लिए वॉलमार्ट की वेबसाइट पर भेज दिया जाएगा. सैन फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के अधिकारियों ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि वे खरीदारी को एक व्यावसायिक अवसर के रूप में देखते हैं, हालांकि इस प्रयास को कुछ प्रयोगों से आगे बढ़ाया जाना बाकी है.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग) 

Shop Module का हुआ था ऐलान
ट्विटर ने जुलाई में एक ‘Shop Module’ की घोषणा की, जो कुछ खुदरा विक्रेताओं को अपने ट्विटर प्रोफाइल में उत्पाद जोड़ने देता है, एक ऐसा प्रोग्राम जो एक टेस्ट पीरियड के बाद ऑफलाइन हो गया और इसे अगले महीने फिर से शुरू किया जाएगा. बताया गया है कि कंपनी भुगतान संसाधित नहीं कर रही है और न ही किसी लेनदेन में कटौती कर रही है.

ट्विटर डिजिटल विज्ञापन पर निर्भरता कम करने के लिए अपने व्यवसाय का विस्तार करने के तरीकों की तलाश कर रहा है, जो बिक्री का 89% हिस्सा है. कंपनी ने हाल ही में एक मासिक सब्सक्रिप्शन प्रोडक्ट भी लॉन्च किया है.

(ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

कुछ ऑनलाइन खुदरा व्यापार पर कब्जा करने की तलाश में सोशल नेटवर्क के लिए लाइव शॉपिंग एक पॉपुलर टेस्टिंग ग्राउंड बन गया है. मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक (फेसबुक का मालिक है) भी लाइव शॉपिंग की पेशकश कर रहा है, और Pinterest इंक ने इस महीने की शुरुआत में इसी तरह की सेवा शुरू की थी.

Google का YouTube भी इस छुट्टियों के मौसम में Amazon.com Inc से कुछ ऑनलाइन बिक्री चुराने की उम्मीद में लाइव खरीदारी पर जोर दे रहा है.

Tags: App, Tech news, Twitter, Walmart Inc





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: