Realme GT Fold 2 may come with reverse inward hinge | रिवर्स इनवर्ड हिंज के साथ आ सकता है रियलमी जीटी फोल्ड 2



डिजिटल डेस्क, बीजिंग। रियलमी कथित तौर पर फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में रियलमी जीटी फोल्ड 2 लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसमें रिवर्स इनवर्ड हिंज है। एक विश्वसनीय लीकस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, इमेजिस दो 50एमपी शूटर और 6.5-इंच कवर एमोएलईडी स्क्रीन के साथ एक कैमरा सेटअप दिखाती हैं।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, अनफोल्डेड, डिवाइस नीचे दाईं ओर यूएसबी-सी पोर्ट के साथ 8-इंच एमोएलईडी टैबलेट बन जाता है।ऊपरी दाएं कोने में एक और कैमरा होगा। अन्य प्रतिस्पर्धी ब्रांड जैसे ओप्पो, वीवो, शाओमी और ऑनर सभी इस साल के अंत तक या अगले एक की शुरुआत में लगभग 17 मिलियन यूनिट की कुल मात्रा के साथ फोल्डेबल रेस में प्रवेश करेंगे।

सीईओ स्काई ली ने खुलासा किया कि रियलमी भी हाई-एंड स्मार्टफोन बाजार में आगे बढ़ने के लिए तैयार है। ब्रांड ने बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

इस साल की शुरुआत में, रियलमी ने अपनी जीटी सीरीज की रिलीज के साथ फ्लैगशिप किलर सेगमेंट में सफलतापूर्वक प्रवेश किया। संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक ट्वीट के माध्यम से अल्ट्रा-प्रीमियम सेगमेंट में शीर्ष स्मार्टफोन ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कंपनी की योजना का खुलासा किया है।

आईएएनएस



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: