Samsung reportedly stopping production of Galaxy Note 20 | सैमसंग कथित तौर पर गैलेक्सी नोट 20 का उत्पादन कर रहा बंद



डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर गैलेक्सी नोट 20 के उत्पादन को बंद करने की योजना बना रही है। कंपनी की 2022 में गैलेक्सी नोट की कोई योजना नहीं है। 9 टु 5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग भी स्पष्ट रूप से 2021 के अंत तक अपनी गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला पर उत्पादन पूरी तरह से समाप्त कर देगा। अब तक, गैलेक्सी नोट 20 पर उत्पादन जारी है क्योंकि डिवाइस अभी भी बिक रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में नोट अनुभव ला रहा है, जो नोट 20 अल्ट्रा का आध्यात्मिक उत्तराधिकारी होगा।

गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा का डिस्प्ले, आगामी फ्लैगशिप फोन सीरीज का शीर्ष मॉडल सैमसंग द्वारा बनाया गया सबसे ब्राइट होगा। वर्तमान गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पीक्स ब्राइटनेस के 1500 निट्स पर है और कोई भी एस22 अल्ट्रा से इस निशान से आगे जाने की उम्मीद कर सकता है। आगामी श्रृंखला अगले महीने बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगी।

लाइनअप में स्मार्टफोन जनवरी 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और श्रृंखला के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। विनिर्देशों के संदर्भ में, आगामी श्रृंखला में 3 एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ एक नया 10एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस22/एस22 प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरूआत में आएगा। गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस20/ एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 3 एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है।

(आईएएनएस)



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: