Xiaomi ने पेश की अपनी पहली new 4K QLED TV

mi-tv

Xiaomi ने अपनी न्यू QLED TV को 16 दिसंबर को लॉंच कर दिया है, जिसका लुक बहुत ही attractive है। 

 Xiaomi इंडिया ने अपना पेहला QLED T.V. लॉंच कर दिया है! शाओमी इंडिया के कैटेगरी लीड (स्मार्ट टीवी) ईश्वर नीलकंठन ने बताया है कि QLED TV के एक 55- इंच का पेहला QLED T.V. होगा और वह अपने कस्टमर को प्रीमियम viewing एक्सपीरियन्स प्रदान कराना चाहते है। इस स्मार्ट QLED TV की प्राइस 59,999 Rs रखी गयी है जिसे MI अभी 5,000 rs के डिस्काउंट के साथ 54,999 rs मे सेल करने वाला है!

Xiaomi का पेहला QLED TV 16 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लांच किया गया है। Xiaomi इंडिया ने ट्विटर पर नए QLED TV लॉंच को कन्फर्म किया है, साथ ही 15 सेकण्ड का एक टीज़र वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इस TV के डिज़ाइन को दिखाया गया है।

Xiaomi का Mi QLED टीवी 4K रेजलूशन सपोर्ट करता है। इसमें क्वॉन्टम डॉट स्क्रीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। Xiaomi का यह प्रीमियम स्मार्ट टीवी डॉल्बी विजन और HDR10+ कॉन्टेंट सपोर्ट करेगा। Mi QLED TV 4K डॉल्बी ऑडियो और DTS-HD साउंड सपोर्ट के साथ आएगा।

QLED 4K TV

Xiaomi का यह टीवी PatchWall पर चलता है, जो यूनिवर्सल सर्च, किड्स मोड, स्मार्ट रेकमेंडेशन्स और लाइव चैनल्स जैसे फीचर्स के साथ आता है. कंपनी ने यह भी कन्फर्म किया है कि उसका यह प्रीमियम टीवी HDMI 2.1, eARC, ALLM और AV1 से लैस होगा।

QLED TV सामान्य LED टेलीविज़न की तरह ही होते है, पर ये LED TV से बेहतर होते हैं! इसमे ब्राइटनेस ज्यादा अच्छी देखने को मिलती है। ये सारे स्मार्ट TV इंडिया में बनायें जायेंगे।

Xiaomi की भारत के 1.2 करोड़ यूनिट्स वाले टीवी मार्केट में हिस्सेदारी 0.5 फीसदी (करीब 60,000 यूनिट) है।

हम आशा करते है की ये आर्टिकल आप लोगो पसंद आया होगा। गैजेट्स एंड टेक से जुड़ी नयी जानकारी पाने के लिए Suggest2u.com को (Twitter, Instagram, Facebook) पर फॉलो करे। आप हमे E-Mail के माध्यम से अपने सुझाव और सवाल हमारे E-Mail :- info@suggest2u.com पर भेज सकते है!

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: