Samsung new smartphone Galaxy F62 गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ

SAMSUNG-F62

सैमसंग गैलेक्सी F62 हो सकता है जल्द ही लॉंच।

सैमसंग जल्द ही कर सकता है, सैमसंग गैलेक्सी F62 को लॉंच। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को हाल ही में मोबाइल सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके फीचर्स के बारे में पता चला है यह जानकारी 91 मोबाइल की रिपोर्ट में दी गयी है।

सैमसंग ने अक्टूबर में सैमसंग गैलेक्सी F41 को लॉंच किया था, जिसके बाद F सीरीज के अन्य फ़ोन्स का इंतजार किया जाने लगा है! 91 मोबाइल की रिपोर्ट की माने तो F62 का मॉडल नंबर E625F के नाम से गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और वहां से इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। ऐसा माना जा रहा है की सैमसंग गैलेक्सी F62 Exynos 9825 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस फोन में आपको एंड्राइड 11 देखने को मिलेगा साथ ही इसका फर्स्ट वैरियंट 6GB RAM में लॉंच किया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करे तो रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी F62 को सर्टिफिकेशन साइट पर सिंगल कोर में 763 पॉइंट और मल्टी-कोर टास्किंग में 1952 पॉइंट मिले है।  

सैमसंग के द्वारा सैमसंग गैलेक्सी F62 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है। सैमसंग का ये फोन सुपर अमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉंच किया जा सकता है, क्योंकि सैमसंग फोन में हमें अक्सर सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है। ऐसा माना जा रहा है की सैमसंग गैलेक्सी F62 Rs. 20,000. के अंदर लांच किया जा सकता है। 

हम आशा करते है की ये आर्टिकल आप लोगो पसंद आया होगा। गैजेट्स एंड टेक से जुड़ी नयी जानकारी पाने के लिए Suggest2u.com को (Twitter, Instagram, Facebook) पर फॉलो करे। आप हमे E-Mail के माध्यम से अपने सुझाव और सवाल हमारे E-Mail :- info@suggest2u.com पर भेज सकते है!

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: