Mi New Smart Watch Revolve – It’s time to Evolve

Contents hide
II Mi वॉच रिवॉल्व फीचर्स :-
III 1. AMOLED डिस्प्ले के साथ प्रीमियम मेटैलिक डिज़ाइन :- Mi वॉच रिवॉल्व AMOLED कलर डिस्प्ले और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। यह आपकी सुविधा के लिए एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। आपकी घड़ी यह पता लगा सकती है कि आपने इसे पहना है या नहीं और बैटरी लाइफ को बचाने के लिए डिस्प्ले बिना use पर automatically बंद हो जाता है।

Mi Watch Revolve लॉन्च के लिए तैयार। Mi कंपनी इस स्मार्ट वॉच पर शुरुआती ऑफर भी दे रही है।

यह Mi स्मार्ट वॉच रिवॉल्व 06 अक्टूबर 2020 से बिक्री के लिए तैयार है। इसमें आपको दो खूबसूरत कलर वेरिएंट मिल जाते है। इसमें एक Midnight Black और दूसरा Chrome Silver है। इस वॉच में 1.39 inches का AMOLED केपैसिटिव टचस्क्रीन डिस्प्ले 454 x 454 रेसोलुशन पिक्सेल्स के साथ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

इसका डिज़ाइन स्टेनलेस स्टील, 46 मिमी डायल में एक अट्रैक्टिव फिनिश देता है। Mi वॉच में Non-removable Li-Ion 420mAh का बैटरी पावर मिल जाता है। Mi smart watch सभी तरह के स्पेशल डे के लिए एकदम सही है। Isme आपकी पसंद के आधार पर कुछ और स्ट्रैप वेरिएंट दिए गए हैं। इस वॉच में कलर्स एस्ट्रल ऑलिव, कॉस्मिक डस्ट मरून और मिडनाइट ब्लैक में शार्प चमड़े का पट्टा दिया गया है।

इंडिया में Mi Watch Revolve को ऑफिशियली 29 September 2020 में लॉन्च कर दिया है। Is watch ko 06 October se इंडियन मार्केट में बेचा जा raha hai। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने दिसंबर 2019 में चीन में Mi Watch Color को लॉन्च किया था। इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ने इंडिया में Mi वॉच रिवॉल्व के नाम से लॉन्च किया है।

यह वॉच सर्कुलर डायल के साथ आती है, जिसमें हार्ट रेट वेरिएबिलिटी ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग के साथ कई अन्य फीचर्स शामिल हैं। Mi Watch Revolve में राइट साइड में दो फिज़िकल बटन दिए गए हैं और बॉडी स्टेनलेस स्टील से बनाई गई है।

Mi Watch Revolve पर पीपीजी हार्ट रेट सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सेलेरेशन सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, बैरासेप्टर और एम्बिएंट लाइट सेंसर शामिल हैं। ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले भी है। Mi Watch Revolve का डायमेंशन 46.2×53.3×11.4 एमएम है, और स्ट्रैप के बिना इसका वज़न 40 ग्राम होता है।

Mi वॉच रिवॉल्व फीचर्स :-

1. AMOLED डिस्प्ले के साथ प्रीमियम मेटैलिक डिज़ाइन :- Mi वॉच रिवॉल्व AMOLED कलर डिस्प्ले और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। यह आपकी सुविधा के लिए एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। आपकी घड़ी यह पता लगा सकती है कि आपने इसे पहना है या नहीं और बैटरी लाइफ को बचाने के लिए डिस्प्ले बिना use पर automatically बंद हो जाता है।
2. फ़र्स्टबीट मोशन एलगोरिदम :- फ़र्स्टबीट world leading providers में से एक है जो खेल और कल्याण के लिए शारीरिक डेटा को provide करता है।
3. हार्ट रेट variability:- यह आपके दिल के स्वास्थ्य पर जानकारी जनरेट करने के लिए लगातार दिल की धड़कन के बीच के गैप की निगरानी करता है और कई अन्य फिटनेस की जानकारी और vitals के लिए एक विंडो खोलता है।

4. VO2 मैक्स- यह कार्डियोरेसपिरेटरी हेल्थ और पूरे फिटनेस की जानकारी रखता है और फिट रखने के लिए उपाय भी बताता है। VO2 ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन के रूप में बताता है। जो अधिक कार्य करने में खपत होती है।.

5. बॉडी एनर्जी मॉनीटरिंग – इससे दिन में मिली और खोई हुई एनर्जी को प्राप्त करने और अपनी बॉडी का बेहतर ढंग से रूटीन बनाने, नींद, वर्कआउट, डेली रूटीन और हार्ट बीट में होने वाले बदलाव पर नज़र रखने और खोई ऊर्जा को मापा जाता है।

6. Stress Management – यह एल्गोरिथ्म आपके तनाव के स्तर को सही ढंग से कन्ट्रोल करने के लिए आपके ऑटोनोमिक नर्वस सिस्टम (एएनएस) को रीड करता है और वर्कआउट के फिजिकल असर को बताता है।
7. दस प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स – Mi स्मार्ट वॉच रिवॉल्व आपके पसंद के वर्कआउट्स से बेस्ट रिजल्ट पाने में आपकी मदद करने के लिए 10 पेशेवर स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आता है।
8. वाटर रेसिस्टेंस – यह स्मार्ट वाच 50 मीटर वाटर रेसिस्टेंस के साथ आती है। अगर आप नदी, समुद्र या पूल में तैराकी करने का शोख रखते हैं तो भी आपकी वॉच आपका पूरा साथ देगी।

9. 14 दिन Battery Life :- इसमें आपको लम्बी बैटरी मिलेगी जो एक बार चार्ज करने पर दो हफ्ते तक चल सकती है। इसमें आपको ड्यूल पिन मैग्नेटिक चार्जर दिया गया है जिससे आपको फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल जाता है।

10. 100+ वॉच फेस – Mi वॉच रिवॉल्यूशन के साथ आप अपनी पसंद की इमेजेस का एल्बम रख सकते हैं। इसमें आपको 100+ वॉच फेस चुनने के लिए मिलते है।

 

Mi Watch Revolve price in India

Mi Watch Revolve की भारत में कीमत 10,999 रुपए है और यह केवल 46 एमएम साइज़ में आती है। स्मार्टवॉच को क्रोम सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक रंग के विकल्पों में पेश किया गया है। यह देश में 6 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गयी है। कंपनी Mi Watch Revolve पर शुरुआती ऑफर भी दे रही है। आज से लेकर दिवाली के बीच Xiaomi स्मार्टवॉच खरीदने वाले ग्राहकों को इसे 9,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। इसका मतलब है कि ग्राहक अपने 1,000 रुपये बचा सकेंगे। स्मार्टवॉच को Mi.com, Amazon India, Mi Home और अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: