FAU-G Game Launched in India जानिए क्या है खास

FAU-G

PUBG को टक्कर देने आया इंडियन गेम FAU-G, 25 जनवरी 2020 को हुआ लॉन्च, जाने कैसे करें अपने Android फोन में इंस्टॉल।

इंडिया में काफी समय पहले से ही FAU-G गेम आने की चर्चा शुरू हो गई थी, और 25 जनवरी को इसे लॉन्च कर दिया है। वैसे इस गेम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट 23 जनवरी 2020 को कर दी गई थी। FAU-G गेम को PUBG मोबाइल गेम का सबसे बड़ा कॉम्पिटीटर माना जा रहा है, क्योंकि PUBG गेम को इंडिया में काफी पसंद किया गया था। PUBG बेन होने के बाद गेमर्स को किसी अच्छे गेम का इंतजार था, जो PUBG मोबाइल जैसा या उससे बेहतर हो।

आपको बताते चले की PUBG मोबाइल पर यूजर डाटा चोरी का आरोप लगाते हुए भारत सरकार ने PUBG समेत कई सारे चायनीज एप्स को बेन कर दिया था। जिसके बाद ऐसे ही किसी गेम का इंतजार किया जा रहा था। फाइनली FAU-G गेम लॉन्च हो चुका है। FAU-G गेम को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। जिससे यूजर अब इस गेम का आनंद ले पा रहे है। आपको बताते चलें की FAU-G गेम को अभी तक प्ले-स्टोर पर 1+ मिलियन से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

निर्माता :- FAU-G गेम को nCore गेम नाम की कंपनी ने बनाया है। यह गेम भारत की स्व:देशी कंपनी द्वारा बनाया गया है। कंपनी ने इसके लॉन्च की जानकारी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करके दी है। कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपने देश की रक्षा करे और आज से ही अपने इस मिशन की शुरुआत करे। जय हिन्द।

FAU-G :- FAU-G गेम कंपनी nCore के को-फाउंडर विशाल गोंडाल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान बताया की FAU-G गेम का उद्देश्य भारतीय सैनिकों की जिंदगी को आम जनता के सामने रखना है। विशाल गोंडाल ने आगे कहा की FAU-G का पहला स्टेज लद्दाख स्थित गलवान वैली पर आधारित है। क्योकि यह गेम अन्य गेम्स से अलग है। यह गेम चाइनीज घुसपैठियो से लड़ते हुए सैनिकों की कहानी पर बेस्ड है, जो दुश्मनों से देश की रक्षा करते है। इस गेम की कमाई का कुछ प्रतिशत हिस्सा शहीद जवानों के परिवार को भी दिया जायेगा।

प्राइवेसी :- nCore कंपनी का कहना है की वह अपने यूजर की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखेगी। इसलिए कंपनी ने यूजर डाटा को भारत में ही स्टोर करने का फैसला लिया है। कंपनी किसी विदेशी शेयर होल्डर के साथ यूजर का डाटा साझा नहीं करेगी। कंपनी का कहना है की वह यूजर के फीडबैक के आधार पर और नये-नये फीचर्स जल्दी ही शामिल करेगी।

गेम फाइल साइज :- इस गेम का साइज 460ंMB का है। FAU-G गेम को गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल किया जा सकता हैं। आपको इस गेम को अपने Android फ़ोन में इंस्टॉल करने के लिए प्ले स्टोर पर जाकर FAU-G सर्च करना होगा। जो रिजल्ट शो होगा FAU-G (Fearless And United Guards) को आपको इसको इंस्टॉल कर लेना है। आपको ओरिजनल गेम ही इंस्टॉल करना है, क्योंकि कई सारे फैक गेम भी आपको देखने को मिलेंगे।

प्लेयर्स को मिलेगी ताकत : – इस गेम के प्लेयर्स को समय-समय पर फाइट करने के बाद आग (अलाव) के पास बैठना होगा। गलवान वैली के वातावरण की वजह से गेम प्ले को ऐसा बनाया गया है। अलाव के पास बैठकर प्लेयर्स की हेल्थ बूस्ट होगी। जिसके बाद ही आगे की फाइट जारी रखी जा सकती है। यूजर को गेम में 25 मिनिट के अंदर ही अपनी बटालियन तक पहुंचना होगा, नहीं तो मिशन फ़ैल हो जायेगा।

हम आशा करते है की ये आर्टिकल आप लोगो को पसंद आया होगा। गैजेट्स एंड टेक से जुड़ी नयी जानकारी पाने के लिए Suggest2u.com को (Twitter, Instagram, Facebook) पर फॉलो करे। आप हमे नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर या E-Mail के माध्यम से अपने सुझाव और सवाल हमे भेज सकते है। हमारा E-Mail Address :- info@suggest2u.com है!

3 thoughts on “FAU-G Game Launched in India जानिए क्या है खास”

    1. Sure.

      Please subscribe and follow Suggest2u on instagram, Facebook, twitter, pinterest, telegram also.

      Thanks for the comment @Abdal khan… 😊

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: