big breaking: Nintendo ने cross किये 32 million subscribers, जाने इसके एक्सपेंशन पैक के बारे में

nintendo

Nintendo Switch Online ने 32 मिलियन सब्सक्रिप्शन को पार कर लिया है। Nintendo का कहना है कि वह अपने इक्‍सपेन्‍शन पैक टियर का “सुधार और विस्तार” करना जारी रखेगा।

निन्टेंडो की नवीनतम कॉर्पोरेट प्रबंधन ब्रीफिंग के दौरान, इसकी सशुल्क सदस्यता सेवा – निन्टेंडो स्विच ऑनलाइन – के सितंबर 2021 तक 32 मिलियन से अधिक सदस्य होने का पता चला था।

However, आखिरी महत्वपूर्ण आंकड़ा सितंबर 2020 में था जब कंपनी ने कहा कि उसके 26 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। नवीनतम अपडेट के अनुसार, बढ़ते स्विच हार्डवेयर इंस्टाल बेस की बदौलत सब्सक्राइबर्स की संख्या फिर से बढ़ गई है – जो अब 92.87 मिलियन यूनिट पर है।

Above all, कंपनी ने फिर से उल्लेख किया है कि वह कैसे सेवा में “सुधार और विस्तार करना” जारी रखेगी। यह भी आधिकारिक तौर पर कहा गया है कि इसमें नए ‘विस्तार पैक’ स्तर में सुधार कैसे शामिल होंगे। दुर्भाग्य से, इसने ‘विस्तार पैक’ ग्राहकों के किसी भी स्टैंडअलोन आंकड़े को साझा नहीं किया है।

जानें मोबाइल की बैटरी को कैसे यूज़ करे जिससे डिस्चार्ज की प्रॉब्लम ही न आये
New Camera Features के बारे में जाने सबकुछ in Hindi

firstly, Nintendo ने कहा “हम ग्राहकों को संतुष्ट करने वाली सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करते हुए, निन्टेंडो स्विच ऑनलाइन और निन्टेंडो स्विच ऑनलाइन + एक्सपेंशन पैक दोनों में सुधार और विस्तार करना जारी रखेंगे।”

secondly , विस्तार पैक केवल हाल ही में घोषित और जारी किया गया था और इसमें दो नए रेट्रो पुस्तकालय शामिल हैं – निंटेंडो 64 और सेगा मेगा ड्राइव । इसके अलावा, निन्टेंडो ने एनिमल क्रॉसिंग: न्यू होराइजन्स डीएलसी – हैप्पी होम पैराडाइज को जोड़ा।

Meanwhile, इस नए प्रीमियम टियर को स्विच के प्रशंसकों से बिल्कुल गर्मजोशी से स्वागत नहीं मिला है – इसकी कीमत और मूल्य के बारे में कई सवाल उठाए गए हैं, और N64 इम्यूलेशन की क्‍वालिटी के बारे में भी कई सवाल हैं। नई सेवा का आधिकारिक ट्रेलर, निन्टेंडो के YouTube चैनल पर अब तक का सबसे नापसंद वीडियो बन गया है।

हम आशा करते है की ये आर्टिकल आप लोगो को पसंद आया होगा। गैजेट्स एंड टेक से जुड़ी नयी जानकारी पाने के लिए Suggest2u.com को (Twitter, Instagram, Facebook) पर फॉलो करे। आप हमे E-Mail के माध्यम से अपने सुझाव और सवाल हमारे E-Mail :- info@suggest2u.com पर भेज सकते है!

1 thought on “big breaking: Nintendo ने cross किये 32 million subscribers, जाने इसके एक्सपेंशन पैक के बारे में”

  1. Pingback: What is the Bluetooth & How to work in Hindi - Suggest2u

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: