Moto का new G9 Power smarthphone आ गया है 6,000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ, जाने इसकी प्राइस के बारे में

30.-Moto-5g

Moto G9 Power ने बेहद पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में दस्तक दी है, ये एक बजट रेंज फ़ोन है, क्या ये लोगों के दिल में जगह बना पाएगा, जाने इसके सभी फीचर्स और प्राइस के बारे में…

Moto G9 Power इंडिया में लॉंच होने से पहले Europe में लॉंच किया गया था। जिसके बाद इस फ़ोन का इंतजार इंडियन मार्केट में भी किया जा रहा था. लेकिंग अब इस फ़ोन को इंडिया में लॉंच कर दिया है, जो कि 15 दिसंबर से flipkart.in पर available है। जो लोग नए स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, उन लोगो के लिए यह फ़ोन काफी अच्छा ऑप्शन है। यह फ़ोन बड़ी बैटरी, दमदार कैमरा क्वालिटी और एक अच्छे प्रोसेसर के साथ आता है, जो एक सामान्य यूजर के लिए काफी अच्छा है। जिन लोगो को नार्मल यूज़ और डे टू डे लाइफ के लिए और फोटोग्राफी के लिए फ़ोन चाहिए उन सभी के लिए यह फ़ोन बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। चलिए देखते है यह फ़ोन मार्केट में कैसा प्रदर्शन कर पाता है और लोगो को कितना पसंद आता है।

Moto G9 Power मे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। Moto G9 Power का 4GB रेम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट सिर्फ Rs. 11,999. में मिल रहा है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर बेस्ड है, इसके अलावा इसमें आपको 6,000mAh की लम्बी बैटरी दी गयी है, जो इस प्राइस पॉइंंट पर smartphone को काफी बेहतर बनाता है। 

फीचर्स (Features)

Moto G9 Power में 6.80- इंच का फ़ुल एसडी +IPS (720x 1640 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जो साइड पंच होल कैमरा डिज़ाइन के साथ आता है। जिसमे एस्पेक्ट बॉडी रेश्यो 20.5:9 दिया है और पिक्सल डेंसिटी 263 पीपीआई दी गयी है। यह फोन 4GB रेम और 128GB स्टोरेज बेस वैरिएंट में मिलता है, और स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरा (Camera)

कैमरा की बात करे तो इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए है, जिसमे 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा f/1.79 अपर्चर के साथ, दूसरा 2- मेगापिक्सल कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ और तीसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16- मेगापिक्सल ऑटोफोकस कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है।

बैटरी (Battery) 

Moto G9 Power में 6,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है, जो 20W fast चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन की बैटरी लम्बे समय तक आपका साथ देगी।

कनेक्टिविटी (Connectivity)

Moto G9 Power में आपको रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो काफी फास्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 3G, 4G LTE, डुअल नैनो-SIM, ब्लूटूथ 3.5, Wi-Fi-802.11ac, GPS/A-GPS/NavIC, NFC, or USB टाइप-सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए है। सेंसर की बात करे तो इस फोन में एक्सेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर और ई-कंपास जैसे सेंसर शामिल है। फ़ोन का डायमेंशन 172.14 x 76.79 x 9.66mm (हाइट x विड्थ x थिकनेस ) है। फोन का कुल वज़न 221 ग्राम है।

प्राइस इन इंडिया (Price in India)

Moto G9 Power के 4 GB रेम और 128 GB वैरिएंट की प्राइस लगभग  Rs. 11,999. रखी गयी है। यह स्मार्टफोन flipkart पर 15 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फ़ोन इलेक्ट्रिक वायलेट और मेटालिक सेज कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Moto G9 Power एक बेहतरीन बजट रेंज फ़ोन है, जो काफी दमदार फीचर्स के साथ आता है. इस फ़ोन का फर्स्ट वैरियंट 4GB RAM और 128GB ROM के साथ मात्र रु. 11,999. की प्राइस का एक अच्छा ऑप्शन है. इस फ़ोन का प्लस फैक्टर 64 मेगापिक्सल कैमरा और 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। जो इसे बाकी फ़ोन्स से थोड़ा अलग बनाता है।

हम आशा करते है की ये आर्टिकल आप लोगो पसंद आया होगा। गैजेट्स एंड टेक से जुड़ी नयी जानकारी पाने के लिए Suggest2u.com को (Twitter, Instagram, Facebook) पर फॉलो करे। आप हमे E-Mail के माध्यम से अपने सुझाव और सवाल हमारे E-Mail :- info@suggest2u.com पर भेज सकते है!

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: