धमाकेदार फीचर्स के साथ आ रहा Jio Phone Next Features हुए लीक जानें क्या है खास

Jio Phone Next  काफी कम कीमत में लांच किया जाएगा, इसके फीचर्स गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट किए गए है.

यह फ़ोन Google और Jio मिलकर बना कर रहे है, इस फ़ोन के कुछ फीचर्स लीक हो चुके है. जिससे इस फोन में मिलने वाले खास फीचर्स का खुलासा हुआ है, हांलाकि जिओ की तरफ से फ़ोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. फोन के फीचर्स को गूगल प्ले कंसोल पर सपोर्ट किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार फोन की कीमत काफी किफायती कीमत का होने वाली है, जिसकी कीमत लगभग रु. 3,000. से 4,000. के बीच रहने की उम्मीद की जा रही है. यह फोन दिवाली में या 2021 के लास्ट में लांच किया जा सकता है.

जिओ फोन लीक फीचर्स –

फोन की लीक जानकारी से पता चलता है कि फोन में 5.5- इंच का फुल HD+ डिस्पले दिया जाएगा. डिस्प्ले में 720×1440 रेजोल्यूशन पिक्सेल पर तथा 395 PPI (Pixel Per Inch) मिलेगा. गूगल और जिओ फोन नेक्स्ट में Qualcomm Snapdragon 215 Chipset और इसमें एड्रेनो 306 GPU का प्रयोग किया गया है.

इस फोन का वेस variant 2GB RAM और 16GB स्टोरेज के साथ लांच किया जायेगा. इसके अलावा 3GB / 32GB और 4GB / 64GB variant में भी लांच किया जायेगा. गूगल listing में बैटरी से जुड़ी जानकारी नहीं दी गई है, परंतु ऐसा माना जा रहा है की फोन में 2500mAh की बैटरी 10W फ़ास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ दी सा सकती है. फोन में कैमरे फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए गूगल स्मार्ट फीचर्स का सपोर्ट में मिलता है. फ़ोन में रियर में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा और फ्रंट में सेल्फी और विडियो कालिंग के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा जा सकता है.

You Tube से पैसे कैसे कमाए जाने इसके बारे में ..

गूगल और जिओ की साझेदारी –

ये दो बड़ी कंपनी मिलकर बना रही है जिसकी वजह से इस फोन में आपको कुछ खास फीचर्स देखने को मिलेंगे जो सिर्फ इन फ़ोन्स में ही देखने को मिले. फ़ोन में नए डिजाइन के साथ कुछ स्मार्ट फीचर्स का भी आनंद लिए जा सकता है. आपको बताते चलें कि यह फ़ोन भारत के हर तबके को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिससे फ़ोन ज्यादा-ज्यादा लोगों के बजट में आ सके और ज्यादा लोग इस टेक्नोलॉजी का लाभ उठा सके. गूगल और जिओ इस फ़ोन के लगभग 10 करोड़ यूनिट बनाकर इंडियन मार्केट में बेचने का लक्ष्य बनाये हुए है. इस फ़ोन निर्जिमाण द्वारा करवाया जाएगा.

जिओ फ़ोन नेक्स्ट में लेटेस्ट एंड्राइड और सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे. इसमें आपको कुछ नए आने वाले अपडेट के अलावा खास customization का भी सपोर्ट मिलेगा. फ़ोन गूगल प्ले प्रोटेक्ट बिल्ट इन है, जो गूगल का वर्ल्ड क्लास सिक्योरिटी और मैलवेयर प्रोटेक्शन एप है. गूगल प्ले स्टोर के साथ उपयोगकर्ता को अपनी जरुरत के हिसाब से एप्स download करने का मौका मिलेगा.

इसके अलवा ओन स्क्रीन ट्रांसलेशन आउट मैट्रिक्स रीड अलाउड और कैमरे के लिए स्पेशल फिल्टर जैसे स्मार्ट फीचर्स भी मिलेंगे यह फीचर्स गूगल के कुछ खास फ़ोन्स में हो मोजूद होते है, इसे हो कुछ खास फीचर्स आपको Google Pixel 6 Series देखने मिलते है.

Amazon पर मिल रहा इन खास प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट जल्दी करे ऑफर सीमित समय के लिए…

गूगल और जिओ फोन नेक्स्ट की कीमत –

इस फोन के 2GB और 16GB वेरिएंट की कीमत लगभग 3,499, 3GB 32GB की वेरियंट कीमत ₹4,999, रखी जा सकती है और इसके 4GB 64GB रैम वेरिएंट की कीमत ₹4,999 के आस-पास रह सकती है.

हम आशा करते है की ये आर्टिकल आप लोगो को पसंद आया होगा। गैजेट्स एंड टेक से जुड़ी नयी जानकारी पाने के लिए Suggest2u.com को (Twitter, Instagram, Facebook) पर फॉलो करे। आप हमे E-Mail के माध्यम से अपने सुझाव और सवाल हमारे E-Mail :- info@suggest2u.com पर भेज सकते है!

Leave a Comment

Your email address will not be published.

x
%d bloggers like this: